इस हॉट महिला पुलिस कर्मी की खूबसूरती बनी दुश्मन, तस्वीरें देख लोग कह रहे ‘हमें गिरफ्तार कर लो’

हाल ही में जर्मनी की एक हॉट पुलिस अफसर अपनी खूबसूरती के कारण इंस्टाग्राम पर इतनी छाई हुई हैं कि उन्हें अब अपनी नौकरी ही खतरे में नजर आने लगी है। ये सोशल मीडिया पर वायरल महिला पुलिसकर्मी अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जिसकी जानकारी किसी को नहीं होगी.

आम इंसान पुलिस का नाम सुनते ही डर जाते हे. लेकिन इस महिला पुलिस अधिकारी के हाथों लोग गिरफ्तार होने के लिए नियमों को तोड़ना पसंद कर रहे हैं। जर्मनी में इन दिनों लोगों को एक महिला पुलिसकर्मी की नजरों से बचना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जर्मनी की पुलिसकर्मी एड्रिएन कोलेसजर की खूबसूरती की वजह से लोग उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं।

उनके फैंस का कहना हे की वह उनके सामने जानबूझकर गाड़ी तेज चलते हे जिससे की वह उन्हें गिरफ्तार करे. इनकी उम्र 31 वर्ष हे. इनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर बहुत ही ज्यादा शेयर की जा रही हे. इनकी तस्वीरें पर लोग कमेंट्स करके बोल रहे हे की हमें भी गिरफ्तार कर लो.

एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी की सबसे ज्यादा फोटोज वर्कआउट के बाद इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रही हैं। उन्होंने अपने सिक्स पैक एब्स से लोगों को खासा प्रभावित किया है। आपको बदा दें कि एड्रिएन कोलेसजर पिछले दो साल से अपनी खूबसूरत फोटोज से इंस्टाग्राम सेंसेशन बनी हुई हैं। करीब दो साल में एड्रिनी के लाखों फॉलोअर बन गए हैं।

लेकिन पुलिस डिपार्टमेंट को उनकी ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। लंबे समय से ‘मॉडल पुलिस ऑफिसर’ के नाम मशहूर हुईं एड्रिएन कोलेसजर को पुलिस डिपार्टमेंट ने चेतावनी दी है। डिपार्टमेंट ने साफ कह दिया कि एड्रिएन कोलेसजर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालना बंद कर दें, वरना उन्हें नौकरी को छोड़ना पड़ सकता है।

उनका कहना हे की यह फोटोज उन्होंने महिलाओ के लिए की हे. जिससे की वह तस्वीरों को देख कर फिटनेस के लिए जागरूक हो. एड्रिनी 2015 में बॉडी बिल्डिंग कॉम्पीटिशन में भी हिस्सा ले चुकी हैं। काम के साथ-साथ एड्रिएन अपने 28 साल के ब्वॉयफ्रेंड को भी पूरा टाइम देती हैं। जर्मनी की इस सीनियर पुलिस कमिश्नर के मुताबिक हर औरत चाहती है कि उसका बैक अच्छा हो। इसलिए वो जिम में खासतौर पर अपने हिप और बैक पर ध्यान देती हैं।

SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *